Writing The Feelings:Latest News Hindi Love Shayari Story

Imaginations-Feelings-Thoughts कल्पना-भावनाएँ-विचार Latest News Love Shayari Romantic Story Urdu Shayari Two Line Shayari Whatsapp Status

05 August 2020

Title:- आखिर, ऐसा क्यों है!


लड़के ने proposal reject किया तो, लड़की ने 20 साल के लड़के पर acid फेंका।
लड़की ने शादी से इनकार करने वाले अपने प्रेमी पर acid फेंक दिया। ये उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले के जीवनगढ़ इलाके की घटना है। Media से बातचीत करते हुए अनिल सीमानिया C.O. civil lines ने बताया की, “फ़ैज़ाद और आरोपी लड़की के बीच पिछले 6 महीनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की शादी करने के लिए फ़ैज़ाद पर दवाब बना रही थी जिसके कारण पिछले एक महिने से फ़ैज़ाद उसके call तक नहीं उठा रहा था। इसी बात से नाराज़ लड़की ने फ़ैज़ाद के ऊपर acid से हमला कर दिया।”


उपचार के लिए पीड़ित को पण्डित दीनदयाल उपाध्याय joint hospital में भर्ती किया गया। Dr. खान ‛जो की hospital में कार्यरत है, ने इस बात की पुष्टि भी की। ये वाकया 24-OCT-2019 का है। पीड़ित ने जब आरोपी लड़की से शादी करने से मना कर दिया, तो आरोपी लड़की ने फ़ैज़ाद के ऊपर acid से हमला कर दिया।


“आरोपी लड़की को हिरासत में लेकर उस पर धारा 326 A के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है" Police official ने media से बातचीत के समय ये बात कही।


पीड़ित की माँ रुखसाना ने बताया की, लड़की उनके बेटे को काफी समय से call कर रही थी, पर फ़ैज़ाद उससे बात नही करना चाहता थ इसलिए वो उसका phone call ignore कर रहा था। जिस दिन ये घटना हुई उस दिन भी सुबह लड़की ने फ़ैज़ाद को call किया था।


Writing The Feelings Aligarh: Girl throws acid on boy after he refuses to marry her