Writing The Feelings:Latest News Hindi Love Shayari Story

Imaginations-Feelings-Thoughts कल्पना-भावनाएँ-विचार Latest News Love Shayari Romantic Story Urdu Shayari Two Line Shayari Whatsapp Status

14 June 2020

Disclaimer:- किसी भी व्यक्ति, स्थान से समानता मात्र एक संजोग है, अगर इस कहानी से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी है।

ये कहानी ज़रा पुरानी है। तो कहानी 90's की है जो united states of america के एक छोटे से town में कुछ समय से घटित हो रही रहस्यमयी घटनाओ पर आधारित है। 

आज फिर एक लाश कब्रिस्तान से गायब हो गयी। ये सिलसिलेवार लाशो का कब्रिस्तान से गायब होना local news reporter 'JIM' के लिए नासूर बन गया था। jim को लगता था कि इन लाशों के गायब होने के पीछे कुछ बड़ी साजिश है। कब्रिस्तान में दफनाने के 1 हफ्ते के भीतर ही वो लाश गायब हो जाया करती थी और ऐसा हो भी काफी समय से रहा था,  उसने शहर के mayor को भी ये बात बताई पर उसने इसे मज़ाक में टालते हुए कह दिया कि 'हो सकता है कोई आदमख़ोर जानवर लाशों को खा कर अपनी भूख मिटा रहा हो।' इस बात में fact था क्योंकि ये छोटा शहर पूरी तरह से जंगलों से घिरा हुआ था। लेकिन ये बात jim को नागवार थी क्योंकि गायब हुई लाशों की खुदी हुई कब्रों को देख कर इस लगता था कि वो किसी औजार से खोदी गयी है ना कि किसी जानवर द्वारा उसके पंजो से।

तो ये कहानी है jim की जो कि पेशे से एक reporter है, वो bridgewater town की local news के लिए news reporting करते है। Bridgewater USA का एक छोटा सा शहर है जिसकी कुल आबादी 45,000 से भी कम है। यहाँ बीते कुछ वर्षों से लाशें गायब होने लगी थी। पर यहाँ के निवासी इस बात को ज़्यादा गंभीरता से नही लेते थे। इन गायब हो रही लाशों के पीछे की सच्चाई जानने के लिए jim barret काफी समय से कार्यरत थे। गायब होने वाली लाशो के परिजन पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराते थे पर पुलिस भी इस विषय मे यही मानती थी कि ये कोई जंगली जानवर का ही काम है क्योकि शहर छोटा और जंगली जानवरों से घिरा हुआ है। इसी वजह से jim barret को अपनी investigation बीच मे ही छोड़ देनी पड़ी। jim के पिता david काफी समय से cancer से ज़िन्दगी की जंग लड़ रहे थे। जल्दी ही jim के पिता की मृत्यु हो जाती है। jim अपने पिता को दफनाने के पशचात घर आकर सो जाता है, तथा अगले दिन पिता की कब्र पर फूल चढ़ाने के लिए जाता है तो उसको वहाँ अपने पिता की कब्र खुदी हुई मिलती है। ये देखकर jim काफी आहत होता है। वो ठान लेता है कि कैसे भी वो इस रहस्य से पर्दा हटा कर ही रहेगा।

फिर कुछ समय तक शहर में नाही किसी की मौत हुई और नाही किसी कब्र की चोरी की खबर ही आयी। इसी बीच jim की engagement Bridgewater town की एक बड़े घर की लड़की से हो जाती है। jim के father in-law, william burner का construction का business था और वो mayor के अच्छे दोस्त भी थे। jim को उसके सभी दोस्त बहुत lucky मानते थे क्योंकि इस रिश्ते का offer सामने से आया था और jessica burner है भी बेहद खूबसूरत। इस रिश्ते का होना एक सपने जैसा ही था। engagement के कुछ समय के बाद शहर में एक और death होती है। उस समय पर jim अपने in-laws के साथ dinner कर रहा था। उसके father in-law का घर कब्रिस्तान के बराबर ही था। 

William:- jim, तुम्हारे वो dead bodies case का क्या चल रहा है?

Jim:- अभी तक तो कुछ खास progress नही हुई है, पर मैं कैसे भी इस रहस्य का पता लगा कर रहूँगा।

Jessica:- आप दोनों को इस समय बात करने के लिए इससे बेहतर topic नहीं मिला कोई!!!

William:- अरे मैं तो बस यूँही पूछ रहा था।

तभी वहाँ telephone की घंटी बजती है। jessica के पिता उस telephone का जवाब देते है। बात खत्म होने के बाद वो कहते है,

William:- jim, तुम्हारे पड़ोस में रहने वाली mrs simith की अभी कुछ देर पहले एक road accident में death हुई है, एक पड़ोसी और एक रिपोर्टर होने के नाते तुमको वहाँ पर होना चाहिए।

Jim:- sure dad, मैं अभी निकलता हूँ।

Jim वहाँ से news cover करने चला जाता है। उसे यकीन था कि जब ये लाश भी ज़रूर चोरी होगी। जब लाश postmortem के बाद दफनायी गयी वो तभी से उस कब्र पर नज़र रखने लगा था। पर अब एक हफ्ते से भी ज़्यादा समय बीत चुका था उस कब्र पर किसी भी तरह की कोई हरकत नही हुई थी। 

9 वे दिन जब वो नज़र रखा हुआ था तभी वो कुछ लोगों को खुदाई के औज़ारों के साथ कब्रिस्तान में घुसते हुए देखता है। वो उन लोगों की तस्वीरें लेने ही वाला होता है तभी पीछे से उसके कंधे पर एक हाथ आता है वो घबरा कर पीछे देखता है और..........

To be continued


   Harsh Gaur


                                                    Mradul Agrawal