Writing The Feelings:Latest News Hindi Love Shayari Story

Imaginations-Feelings-Thoughts कल्पना-भावनाएँ-विचार Latest News Love Shayari Romantic Story Urdu Shayari Two Line Shayari Whatsapp Status

18 June 2020

Disclaimer:- किसी भी व्यक्ति, स्थान से समानता मात्र एक संजोग है, अगर इस कहानी से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी है।


Note:- if you are new here, please read the previous part.



9 वे दिन जब वो नज़र रखा हुआ था तभी वो कुछ लोगों को खुदाई के औज़ारों के साथ कब्रिस्तान में घुसते हुए देखता है। वो उन लोगों की तस्वीरें लेने ही वाला होता है तभी पीछे से उसके कंधे पर एक हाथ आता है वो घबरा कर पीछे देखता है और वहाँ पर jessica खड़ी होती है। jessica उससे पूछती है कि,"वह यहाँ पर क्या कर रहा है? Jim jessica को शांत रहने के लिए बोलता है, और फिर कब्रिस्तान में औजारों के साथ घुसे आदमियों को देखता है। वो चारों आदमी mrs smith की कब्र के पास पहुँचकर खुदायी करना शुरू कर देते है। jim उनको ही लाश चोर समझ कर उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर देता है। काफी देर तक खुदायी करने के बाद वो लोग वहाँ से चले जाते है। ये देखकर jim बहुत shock होता है क्योंकि वो लोग लाश लिए बिना ही चले गए थे। उनके जाने के बाद jim तुरंत भाग कर mrs smith की कब्र के पास जाकर देखता है कि, mrs smith की कब्र वैसी ही थी, लेकिन उनकी कब्र के पास एक नई कब्र खोदी गयी थी। jessica jim से फिर पूछती है कि,"ये सब चल क्या रहा है" इस पर जिम उसे बताता है कि वो 9 दिनों से mrs smith की कब्र की निगरानी कर रहा था ताकि वो जान सके कि," कौन ये लाशें चुरा रहा है" ये सुनकर jessica jim को समझती है कि वो लाशों के बारे में कुछ ज़्यादा ही सोचने लगा है, और ये लोग जो खुदायी कर रहे थे, ये कब्रिस्तान की देखभाल करने वाले लोग भी हो सकते है जो किसी नई लाश को दफनाने के लिए कब्र खोदने आये हो! पर jim के सिर से गायब हो रही लाशों का पता लगाने का जुनून कम नहीं हो रहा था। jessica उसको अपने घर ले जाती है जोकि कब्रिस्तान के बराबर ही था। वहीं से jessica ने jim को कब्रिस्तान की दीवार से अंदर की ओर झाँकते हुए देखा था। jessica के पिता william, jim को देखकर खुश होते है और बोलते है कि," jim कहाँ थे तुम? हफ्ते भर से नज़र ही नही आये हो। इस पर jim कहता है कि, "मैं ज़रा dead bodies के case में busy था। इस बात पर jessica अपने पिता william को बताती है कि jim कब्रिस्तान में तांकझांक कर रहा था। ये सुनकर william jim का साथ देते हुए कहता है कि ,"ये अच्छी बात है कि jim अपनी job को, अपने cases को इतना seriously लेता है। फिर वो लोग साथ मैं dinner करते है फिर jim वहां से अपने घर के लिए निकल जाता है। 


अगले दिन उसको खबर मिलती है कि शहर में एक और मौत हुई है। उसे पता लगता है कि jack नाम के एक व्यक्ति की कल रात ही death हुई है। jim सोचता है कि शायद वो लोग इसी इंसान को दफनाने के लिए कब्र खोद रहे थे। अभी तक mrs smith की भी body उनकी कब्र से गायब नही हुई थी इसीलिए jim बहुत अचंभित था। वो कब्रिस्तान पर ठीक से नज़र रखने के लिए jessica के घर चला जाता है। william के साथ शराब पीते हुए वो balcony में खड़े हुए कब्रिस्तान को देखता रहता है, कुछ समय बाद william भी चला जाता है। jim अब अकेला खड़ा शराब पी रहा होता है, तकरीबन रात के दो बजे एक गाड़ी कब्रिस्तान के बाहर आकर रुकती है, उसमे से कुछ लोग उतरते है और कब्रिस्तान में अंदर जाकर jack की कब्र को खोदने लगते है। jim तुरंत ही घर से बाहर आकर उन लोगों की गाड़ी के पीछे छुप जाता है और फटाफट उस गाड़ी का no. Note कर लेता है, तभी उसके सिर के पीछे की तरफ किसी भारी चीज से वार होता है और वो वहीं पर चक्कर कहा कर गिर जाता है। ज़्यादा मात्रा में शराब पीने की वजह से उसको सुबह तक होश नही आता है। सुबह जब उठता है तो खुद को jessica के घर मे पाता है। वो बड़ी तेजी के साथ उठ कर कब्रिस्तान की तरफ जाता है तो वो देखता है कि jack की कब्र खुदी हुई पड़ी है और उसकी लाश गायब है। उसे याद आता है कि उसने गाड़ी का no. Note किया था। वो अपनी जेबों को टटोलने लगता है पर उसे कुछ नही मिलता। वो jessica के घर लौटता है और उससे पूछता है कि रात को घर के बाहर बेहोश हुआ था तो उसे घर मे कौन लेकर आया? Jessica उसको बताती है कि तुमको पापा घर लेकर आये थे। jim, william के पास जाता है, इससे पहले की jim कुछ कहे william उससे कहता है,"जनाब ज़रा कम पिया करो कल रात तुम सड़क पर नशे में गिरे हुए पड़े थे, और हाँ तुम्हारे हाथ मे ये कागज का टुकड़ा था। jim उस कागज के टुकड़े को देखता है, ये वही कागज था जिस पर उसने गाड़ी का no. लिखा था। वो उस गाड़ी की information के लिए road transport authority के office जाता है तो उसे पता चलता है कि ये गाड़ी josof kelly के नाम से register है जो कि शहर के दूसरे सबसे बड़े आदमी है और लोग भी उनसे काफी डरते है इसके साथ ही वो jim के होने वाले ससुर, william के सबसे बड़े rival है। jim तुरंत ये बात william को जाकर बताता है। william, jim को बताता है कि कब्रिस्तान के सामने जो hotel है वो मेरा है जिसे josof जबरदस्ती खरीदना चाहता है इसी वजह उसकी और josof की दुश्मनी रहती है। hotel का business खराब करने के लिए हो सकता है josof उन लाशों को गायब करवा रहा है जिससे कि वो एक haunted place बन जाये और लोग वहाँ आने से डरने लगे। jim सारी बात समझ जाता है और अगले ही दिन jim news channel और papers में artical निकाल कर josof के ख़िलाफ़ case दर्ज करवा देता है। 


josof को police पूछताछ करने के लिए बुला लेती है उससे पूछताछ जारी करती है। काफी पूछताछ करने के बाद भी josof लाशों से उसका कोई ताल्लुक न होने की बात पर अड़ा रहता है और कोई सबूत न होने की वजह से मजबूरन police को उसे छोड़ना पड़ता है क्योकि एक car के no. के base पर उसे custody में नही रखा जा सकता था और वो शहर के नामचीन लोगों में शुमार था। वो police station से निकल कर सीधा jim के पास जाता है और उसे धमकी देकर कहता है कि," तुम्हे अपनी इस गलती का बहुत जल्द ही पछतावा होगा, और फिर josof वहां से चल जाता है। jim बहुत सोचता है और एक बार फिर दुबारा पूरे case की कड़ियों को आपस मे जोड़ने लगता है। फिर कुछ देर बाद वो खुद से कहता है कि,"jim तुम इतने बड़े बेवकूफ कैसे हो सकते हो, अगर josof ये सारी लाशें गायब कर रहा था तो mrs smith की कब्र अभी तक क्यों सही सलामत है, इसका मतलब इसके पीछे कोई और ही है।,,,,,,,,

To be continued.....


   Harsh Gaur
Follow On Instagram :- https://www.instagram.com/Harsh_hemu/
Follow On Twitter :-https://twitter.com/Harsh_hemu


                                                    Mradul Agrawal