Writing The Feelings:Latest News Hindi Love Shayari Story

Imaginations-Feelings-Thoughts कल्पना-भावनाएँ-विचार Latest News Love Shayari Romantic Story Urdu Shayari Two Line Shayari Whatsapp Status

04 June 2020

Disclaimer:- किसी भी व्यक्ति, स्थान से समानता मात्र एक संजोग है, अगर इस कहानी से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचती है तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी है।



Note:- if you are new here, please read the previous part.

In previous part:- नितिन को लगता है कि unknown no. से उसको text करने वाली कोई और नही उसकी ex संध्या है फिर नितिन को पता लगता है कि वो कोई और ही है।

Text:- कौन संध्या?

11/04/2020 से लेकर 14/04/2020 तक कोई message न ही आता है और नाही नितिन कोई message करता है। वो दोनों ही shock में होते है कि ये उनके साथ क्या हुआ है, अचानक 15/04/2020 देर रात नितिन पर उसी no. से text आता है।

Text:- Hey....!

नितिन:- hiii...

Text:- तुम सच मे रवि नही हो...!!

नितिन समझ जाता है कि लड़की को भी उतना ही shock लगा है जितना कि नितिन को।

नितिन:- नहीं ..... मेरा नाम नितिन है।

Text:- ohhhh i am sorry, सभी text के लिए।

नितिन:- कोई बात नही,,,,, हम दोनों ही बेवकूफ थे जो बिना नाम पूछे ही बातें शुरू कर दी थी।

Text:- hmm,,,, 

नितिन:- आपका नाम क्या है?

Text:- नेहा

नितिन:- वैसे आप बहुत प्यार करती हो उससे!

नेहा:- हाँ,,,,, पर पता नही वो अब कहाँ है!

नितिन:- कोई नही,, भगवान ने चाहा तो वो एक दिन आपको ज़रूर मिलेगा।

नेहा:- hope so ,,,, मिल ही जाए बस।

नेहा:- तुम भी तो संध्या से काफी प्यार करते हो।

नितिन:- हाँ बहुत

नेहा:- अब तो हम दोनों भी दोस्त है!!!

नितिन:- हाँ

नेहा:- तो अब आप मेरे को अपनी और संध्या की story share करोगे, कोई बहाना नही चलेगा आपको करनी होगी।

नितिन ज़्यादा किसी से बात नही किया करता था, पर फिर भी वो पता नही क्यों share करने के लिए ready हो जाता है।

नितिन:- हाँ .... शायद!!!  अगर आप भी पहले अपनी स्टोरी share करेंगी तो।

नेहा:- ठीक है फिर,,,,,,  सुनो, मैं इतना type नही कर पाऊँगी।

नितिन:- call कर लेते हैं फिर।

नेहा:- ठीक है।

नितिन तभी नेहा को call कर देता है।

नेहा:- hello

नितिन:- hello ,,,, तो अब आप सुनाइये अपनी स्टोरी।

नेहा:- जी बेशक सुनाएंगे। मैं ना उससे coaching में मिली थी। वो बहुत sweet था, वो सब से हँसकर बात किया करता था। मैंने भी उससे कुछ notes से related बात की क्योकि मैने काफी late admission लिया था और वो काफी पहले से coaching में था, फिर हमने no. Exchange किये। starting में हमने बस पढ़ाई से related ही बातें की थी। फिर वो धीरे धीरे मेरे से frank होने लगा और मैं भी उसकी company को enjoy करती थी क्योकि मैं starting से girls college में ही पढ़ी थी और वो मेरा पहला male friend था। फिर वो धीरे धीरे मेरा best friend बन गया था। मैं उसकी तरफ काफी attract होने लगी थी। फिर मेरी birthday को celebrate करने हम दोनों restaurant गए, उसने वहाँ मेरी सभी friends को invite किया था जो मेरे लिए surprise था, मैं बहुत खुश थी। फिर पार्टी के बाद में हम उसकी बाइक से घूमने चल दिये थे। मैंने घर बोल दिया था कि मैरे friends ने कुछ plan किया है इसलिए में late आऊँगी इसी वजह से घर की भी कोई tension नही थी। हमको bike पर घूमते हुए शाम हो गयी थी। सूरज ढल गया था, पर फिर भी काफी रोशनी थी और हवा भी काफी ठंडी चल रही थी। उसने एक नेहर के पुल पर bike रोकी। हम दोनों ही बहते हुए पानी को देख रहे थे वो माहौल इतना romantic हो चुका था कि मैं बिना बात ही शरमाने लगी थी। कुछ पल के लिए हम दोनों ही शांत हो गए थे हमको सिर्फ बहते पानी की आवाज सुनाई दे रही थी। शान्ति से कुछ और देर ऐसे ही खड़े रहने के बाद वो मेरे को देखकर मुस्कुराता है, मेरे दोनों हाथों को softly पकड़ता है और मेरी आँखों मे देखकर मुझे propose करता है। मैं उस समय बहुत खुश हुई थी। मैंने उसे तुरंत hug करके हाँ बोल दिया। हमारे बीच सब कुछ सही चल रहा था। फिर मेरी एक friend बताती है की उसने रवि को काफी बार किसी और लड़की के साथ भी घूमते हुए देखा है। मेरे को पहले तो उसको बातों पर विश्वास ही नही हुआ फिर अचानक एक दिन मैने उसको एक लड़की के साथ couples restaurant बाहर आते हुए देख लिया। मैंने फिर उससे बात करना भी बंद कर दिया। मैं उसके messages और calls का कोई reply भी नहीं कर रही थी। वो coaching में भी अक्सर मुझसे पूछा करता था कि क्या हुआ है जो मैं ऐसे behave करने लगी हुँ? मैं उसकी किसी बात जवाब नही देती थी बस उसको ignore करके चली जाती थी। फिर उसने coaching आना बंद कर दिया। वो अचानक ही जैसे गायब सा हो गया था। फिर मेरी बात उसके friend राहुल से होती है। तब मुझे पता चलता है कि वो पढ़ाई के लिए शहर छोड़ कर जा चुका है और वो लड़की जिसके साथ वो मुझे दिखा था वो राहुल की ही girlfriend थी जो रवि की भी बहुत अच्छी दोस्त थी। तब मुझे ये सब misunderstanding समझ आयी। मैंने एक paper पर ये सब जो गलतफहमी हुई थी वो लिख कर राहुल को दे दी कि वो जब भी रवि से मिले तो ये उसको ये note देदे। उसके बाद मेरी भी coaching छूट गयी और मैं भी फिर अपनी life में busy हो गयी थी। तब से फिर मेरी कोई बात नही हुई उससे। ये जो तुम्हारा no. है ये पहले रवि का था इसीलिए मैंने वो messages किये थे।

नितिन:- यार आपकी कहानी काफी emotional है।

नेहा:- मेरा छोड़िए, अब आप अपना बताइये।

नितिन:- देखो ये बहुत छोटी सी स्टोरी है।
वो मेरे school में 9th class में admission लेकर आई थी। मैं उससे एक साल senior था इसलिए में उस साल अपने boards के exams की तैयारी में लगा हुआ था, जिस वजह से मेरी और उसकी कभी कोई बातचीत भी नही हुई थी। फिर 11th में मैंने उसको देखा और उसकी side attract हुआ लेकिन कभी कुछ बोलने की हिम्मत नही हुई थी। एक दिन अचानक वो मेरी class में आई और मेरे को बुला कर ले गयी। मुझे उसकी class के teacher ने speech के लिए बुलाया था क्योकि में 10th का अपने school का topper था। फिर हमारा daily एक दूसरे को देख कर smile pass करना normal हो गया था। आज स्कूल का last day था, फिर school exams तक बंद ही रहने वाले थे।इसीलिए मैंने फिर हिम्मत करके उसको date के लिए पूछ लिया। वो मेरी life की पहली date थी। उस रोज हमने एक दूसरे के no. लिए। जब वो auto में बैठकर घर जाने को थी, तब उसने मेरे कान के पास आकर धीरे से बोला 'hey stupid i really like you' और तुरंत वो auto चल दिया। मैं घर पर आकर वो no. मिलाता हूँ, पर,,,,,,,,,

To be continued..........


   Harsh Gaur
Follow On Instagram :- https://www.instagram.com/Harsh_hemu/
Follow On Twitter :-https://twitter.com/Harsh_hemu


                                                    Mradul Agrawal